Sunday, December 8Latest Update

Baarish Yahya Bootwala Lyrics in Hindi

589 Views

दोस्तों आज में आपके लिए Baarish Yahya Bootwala Lyrics in Hindi डाल रहा हूँ जो Youtube पर काफी Famous हो गई है उम्मीद है आपको पसंद आएगी।

Baarish Yahya Bootwala Lyrics in Hindi

Baarish Yahya Bootwala Lyrics in Hindi

आज बारिश की ताज़गी ने तुम्हारी याद सी दिला दी। तो बस जैसे ही पहली बूंद सिर पर गिरि तुम्हारी याद सी आ गई। कुछ किस्से याद आ गई।

जैसे…याद है कैसे में तुम्हारे चहरे की तरफ देख कर खोया – खोया सा रहता था। बिन मतलब मुसकारया करता था।

 

तुम पूछा करती थी की क्या देख रहे हो, इस बात से अंजान बनाने की कोसिस की में तुम्हें देख रहा हूँ।

क्यूँ ना देखता में तुम्हें उन आंखो को जो कहानी सुनाते सुनाते जिया भी करती थी। कभी – कभी खुसी के कारण इतनी बड़ी हो जाया करती थी की मानो ऐसा लगे की किसी तारे ने जन्म लिया हो। तो कभी अपने आंशुओ के बोझ तले चोटी हो जाया करती थी।

 

 

और फिर जान बुझ कर अपनी लतों को कानो के पीछे करने वाली आदत तुम्हारी, की बार-बार तुम अपने झुमके दिखाना चाहती हो तुम चाहती थी की मैंने उनकी तारीफ करूँ है ना…।

तुम्हें उनपे बहुत गुरूर है, बिलकुल अपने ईमानदारी की तरह। फिर अचानक ही तुम पूछ लेती थी की तुम प्यार क्यूँ करते हो। की सवाल में कुछ डर सा छुपा हो की में कुछ ऐसा ना कह दूँ जो तुम्हें प्यार की एक आस दे। एक ऐसा प्यार जो तुम कर चुके हो, एक ऐसा प्यार जो तुम खो चुके हो। और फिर तुम फिर भी सुनना चाहती हो…

क्योंकि सुने बिना तो तुमसे रहा भी नहीं जाता…

या फिर ऐसे प्यार की चाहत तुममे आज भी जिंदा है खेर जो भी, मैं कुछ नहीं कह पाता था।

क्योंकि क्या कहता सारा कसूर तेरे आंखो पर थोप देता या तुम्हारे नादान हरकतों पे। तुम्हारी मुस्कान को वजह कह देता या तुम्हारी कहानियों को। एक वजह समझ में आता तो मैं बता भी देता पर…नहीं पता था,

 

 

तो एक बेवकूफ की तरह मुसकुराता रहता था। पर तुम कहाँ सझती हो आज भी यही सोचती हो की रिश्ते के दायरे बढ़ाने से ये रिश्ता ही ना गवा बैठो।

तुम आज भी यही कहती हो की प्यार सायद हमें पास नहीं दूर कर दे। इसलिए बहुत सोच समझ कर घूमती हो मेरे साथ, थोड़ा दूर ही रखती हो मेरे से ताकि थोड़ा कम ही प्यार करूँ तुमसे ताकि मेरे नसीब थोड़ा कम दर्द आए ताकि ये रिश्ता थोड़ा लंबा ही चले। जैसा है वैसा ही रहे, प्यार से छेड़खानी का पर प्यार का नहीं।

दोस्तों आशा है की आपको Baarish Yahya Bootwala Lyrics in Hindi अच्छा लगा होगा कृपया इसे Share जरूर करें…धन्यवाद !

28 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *