Facebook Account Kaise Hack Kare | Hacking Tips

नमस्ते दोस्तों, इस Post में हम जानेंगे की Facebook Account को Hack कैसे किया जा सकता है। ये सब बताने से पहले में आपको ये बता देना चाहता हूँ की ये जो Trick में आपको सीखाने वाला हूँ ये आपके सिर्फ जानकारी के लिए है। आप से ये Request है की आप किसी पे भी बेवजह इसको Try ना करें। Facebook Account बहुत से तरीकों से Hack हो सकता है जो Professional Hackers होते हैं वो अपने Skeels की बदोलत Accounts को Hack कर सकते हैं। लेकिन अगर आपको Hacking की ज्यादा Knowladge नहीं है तो इस Post को पूरा पढ़िये और सिर्फ सीखिये की कैसे Hack हो सकता है।

हमारे ये Post भी पढ़ें –

Hacking क्या होता है ?

Hacking का अर्थ होता है किसी के Permition के बिना उसके Account पर कब्जा कर लेना। यानि की उस Account से सारी Information को निकाल लेना । आजकल Hackers ऐसे Software Programe का use कर रहे हैं जिनसे किसी भी Account को hack करना संभव हो गया है। दरअसल Hacking का मतलब लोग यही समझते हैं की किसी के Account का id और password पता लगा लेना। लेकिन Hacking का सही अर्थ यही होता है की आपने अपने Programe के जरिये किसी System को Hack कर लिया बिना उसके इजाजत के। लेकिन इस Type की Hacking सीखना इतना आसान नहीं है और ना ही में आपको यहाँ पर बता सकता हूँ। आज जो तरीका आपको बताऊँगा उसे Hacking नहीं कहा जा सकता है, बस आपके जानकारी के लिए Phishing जो hacking का ही एक Part है आपको बता रहा हूँ।

Facebook Account Hack कैसे करें ?

वैसे तो Hackers Phishing के लिए Facebook का हु-ब-हु दिखने वाला Page बनाते हैं और लोंगों से उसमें Login करवाते हैं। जब कोई Facebook समझ कर अपने Account में Login होता है तो उसका id और password Hacker के पास Save हो जाता है। जिस से वो उसके Account को खोल लेता है। लेकिन अगर आपको Website Coding की Knowladge ही नहीं है तो आप ऐसा नहीं कर पाएंगे। इसलिए में आपको एक ऐसा तरीका बता देता हूँ जो बिलकुल आसान है और आप चाहे तो किसी का भी Facebook Hack कर सकते हैं।

नीचे बताए गए Steps को Follow करें।

Step 1 :

सबसे पहले आपको Z-Shadow की Site पे जाना है।

Step 2 :

Facebook Account Kaise Hack Kare

अब आपको अपना Account बनाना होगा। इसके लिए आप >>Sign Up Here<< पर क्लिक करें।

Step 3 :

Facebook Account Kaise Hack Kare

अगले Page में आपके सामने एक Sign Up Form आएगा जिस भर कर आप Account बना सकते हैं।

Step 4 :

Facebook Account Kaise Hack Kare

अपने Account में Login होने के बाद आप देखेंगे की आपके सामने बहुत सारे Social Media Websites जैसे की Facebook, Gmail, Twitter etc. के Icons बने दिखेंगे। आपको सबसे ऊपर Facebook के Colunm में English Language पे क्लिक करना है उसके बाद आपको एक Page की Link मिलेगी जिसे आपको Copy कर लेना है।

Note : ये लिंक 6 घंटे तक ही valid रहती है।

Step 5 :

Facebook Account Kaise Hack Kare

अब अपने जो Link Copy किया है उसको अपने Friend या जिसका भी Account आप Hack करना चाहते है उसको Send करना है। जब आप उस Link को खोल कर देखेंगे तो वो हु-ब-हु Facebook जैसे ही Page दिखेगा। ये आप पे Dipend करता है की आप किसी को उस Page पे कैसे Login करवा सकते हैं।

Step 6 :

Facebook Account Kaise Hack Kare

अगर कोई भी उस Page पर Login करता है तो उसके Facebook का id, password और ip address आपके Account में Save हो जाता है जिस से की आप उसके Account को खोल सकते हैं। ये Save id,password आपको My Victims पर क्लिक करने पर दिख जाएगा।

तो दोस्तों अब आप जान चुके हैं की कैसे किसी का Facebook Hack किया जा सकता है। अगर इस Trick की खासियत की बात करें तो आपको कुछ करने की जरूरत नहीं पड़ेगी बस आपको जो Link मिलेगी उस पे आपको Login करवाना है बस। और इसी तरह से आप Gmail, Twitter, Youtube भी hack कर सकते हैं।

आप सभी लोंगों से मेरा ये अनुरोध है की कृपया इस Trick को बेवजह ना Use करें। ये सिर्फ आपके जानकारी के लिए यहाँ पर बताई जा रही है। इस से होगा ये की अगर आपके Account को भी कोई Hack करना चाहे तो आप ऐसे होने से रोक सकते हैं।

आपको मेरी ये जानकारी कैसे लगी Comments के माध्यम से बता सकते हैं। इस पोस्ट को ज्यादा से ज्यादा Share करे और हमारे Blog को Support करें। जुड़े रहिए हमारे साथ…धन्यवाद !

Add a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *